Wednesday, 21/2/2018 | 6:23 PM
Khabar Upto Date
Получение Вашего В Сети Благополучие Администрация Степень
Top 8 Lessons About Proofreading Services Online To Learn Before You Hit 30 proofreading essay com
Opinions of UK Custom Essay Agency for Clients
Review article of Custom Writing Company for College Students

देश में आ गया कालाधन, अब विदेशों से लाने की बारी : रामदेव

l_ramdev-1484199525

नई दिल्ली।
योग गुरु बाबा रामदेव ने काले धन पर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना कि देश में कालाधन लाने के बाद अब विदेशों से कालेधन लाने की बारी है। साथ ही कहा कि पीएम मोदी भ्रष्टाचार खत्म करने और काले धन पर काफी गंभीर है। और इस दिशा लगातार काम कर रहे हैं। गौरतलब हो कि बाबा रामदेव अपने तीन दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ में है। जहां दुर्ग में स्वामी विवेकानंद की जयंती में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे थे।

गौरतलब हो कि राहुल गांधी ने बुधवार को एक सभा के दौरान पीएम मोदी पर टिप्पणी की थी, जिसे सिरे से खाजिर करते हुए रामदेव ने कहा कि वो ना तो पीएम के अर्थशास्त्री हैं और ना ही वो विदेश से पढ़ाई कर आए हैं। साथ ही कहा कि वो राहुल गांधी की बातों को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेते हैं। क्योंकि पिछले दिनों राहुल ने कहा था कि पीएम योग करने भी नहीं आता है। जिसके जवाब में रामदेव ने कहा कि देश का आम नागरिक भी अर्थशास्त्री है, क्योंकि वह पैसा कमाना और बचाना अच्छे से जानता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम के योग के आसन और सिंहासन दोनों ही बेहतर हैं।

गौरतलब हो कि विदेशी दौरे से वापस आते ही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि नोटबंदी का फैसला आरएसएस और बाबा रामदेव के कहने पर लिया गया है। साथ ही इस फैसले को लागू करने में किसी अर्थशास्त्री से सलाह नहीं ला गई है। जिसके जवाब में रामदेव ने कहा कि वो उनके बातों को गंभीरता से नहीं लेते हैं। साथ ही कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को दीमक लग चुकी है। और इसे पटरी पर लाने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी कड़ी कोशिश कर रहे हैं।

अब देखना दिलचस्प होगा कि योगगुरु बाबा रामदेव के बयान को कांग्रेस और राहुल गांधी किस तरह से लेती है।

About